Saturday, January 12, 2019

Tik tok se paisa kaise kamaye?

Tik tok se paisa kaise kamaye?
हैलो,,

 फ्रेंड्स कैसे हो आप सभी आज के इस पोस्ट मै, मैं आपको यह बताऊंगा की टिक टूके एप्लीकेशन क्या है या tik -tok से पैसे कम करमते है? आपने कहा न न कहीं tik -tok आवेदन का नाम जरूर सुना होगा? आजकल टिकटोक बहुत हीं ट्रेंडिंग पर है और बहुत लोग यूज करते हैं लेकिन बहुत लोगो को यह पता नहीं है कि tik -tok  से पैसे क्या कामे है?


अगर आपको भी नहीं पता है कि tiktok application kya hai or tik tok se paise kaise kamate hai तोह आप इस पोस्ट पूरा जरूर पढ़े।।।।


पहले हम यह जान लेते हैं कि टिक टूक एप्लिकेशन क्या है या आगे हम यह जानते हैं कि Tik tok  से पैसे कैसे कमाते हैं? 


तिकटोक है क्या ????

tik  Tok  se paise kaise kamaye ? 

 आपने आजकल देखा होगा कि कहीं न कही हमे वॉट्सएप, फेसबुक पर 30 सेकंड से छोटे फनी, इमोशनल, एक्टिंग वाले वीडियो देखने को मिल जाते है।तोह ऐसे ही वीडियो बनाते है tiktok को इस्तेमाल करके।  

Tiktok एक ऐसा एप्लीकेशन है जहा पर आप 30 सेकंड के वीडियो बनाकर डाल सकते है। आप चाहे तोह कोई भी टॉपिक पर वीडियो बना सकते है जैसे फनी विडियोज या इमोशनल नहीं तोह फिर आप एक्टिंग वाले विडियोज भी बना सकते है।


  Tiktok पर आप चाहे तो अपने फेवरेट एक्टर्स या एक्ट्रेस का स्क्रिप्ट्स कॉपी कर वीडियो बना सकते है। Tiktok मैं आपको कई सारे वीडियो एडिटिंग फीचर्स भी मिल जाते है, जिसकी मदद आप बिल्कुल आसानी से कोई वीडियो बना सकते है।

यहां तक हमने जाना कि tik tok application kya hai? अब थोड़ा याह भी जान लेते है के tik tok से paise kaise kamate है ? 

 फ्रेंड्स अगर आप भी tiktok यूज करते है और आपको नहीं पता है की tiktok se paise kaise kamate hai toh मैंने नीचे बिल्कुल डिटेल मै बताया है कि tiktok से पैसे कैसे कमाते है ? 

 अगर आप tiktok रेगुलर यूज करते है और वीडियो बनाके अपलोड करते है तोह अपने याह जरूर देखा होगा  कि जब भी कोई यूजर लाइव होता है तब आप ऊंहे emojis भेज सकते हैं ओर वह इमोजी के लिए कॉइं खरीदना पड़ता है, 


जब आप ऊन कोइंस को खरीद के उस लाइव यूजर सेंड करते हो तब वह emojis जितने भी कॉइंस का होता है उतना काइंस उस यूजर के tiktok अकाउंट मै मिल जाता है।  अगर आपको नहीं पता है की  एक emoji कितने  coins का होता है ओर coins कितने पैसे का आटा है तोह आप नीचे screenshot मैं बिल्कुल आसानी से देख सकते है।
TikTok kya hai ?

how to earn money from tiktok

जैसा कि आपने देखा कि किसी भी यूजर को कोइं जमा करने के पैसे मिलते है बिल्कुल उसी तरह आपको भी coins जमा करने होंगे और जब आप 10,000 काॅइंस करलेंगे तब आप पैसे आपने अकाउंट मै पाएंगे।

  मै आपको एक example दे देता जैसे अगर आपके के पास 2500 coins हो गए तोह आपके उनके $12 के आस पास मिलेंगे। तोह इस तरीके से आप अंदाजा लगा सकते है आप tiktok से kitna पैसा कमा सकते है।


  कुछ जरूरी बातें -   अगर tiktok पे आपके अच्छे खासे फॉलोअर्स हुए तोह ही आप पैसे कमा पाएंगे। आपको tiktok पर लाइव Hona पड़ेगा अगर आप लाइव नहीं होंगे तोह आपको कोई भी इमोजी नहीं दे पाएगा। 

 तोह इस तरीके से पैसे कमा सकते है आप tiktok यूज करके।  एक ओर तरीका है tiktok से गिफ्ट्स और रिवार्ड्स लेने का वह यह है कि आपने देखा होगा कि tiktok पर हैशटैग होते है और tiktok पर कॉन्टेस्ट चलते रहते है। 


अगर आप अपने वीडियो को ऊन हैशटैग पर वायरल करके फर्स्ट पोजिशन पे आजाते हो ओर कॉन्टेस्ट जीत जाते है तो तब आपको tiktok की तरह से गिफ्ट्स मिलेंगे।

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home